Sunday 6 November 2016

सेल्फ टॉक रोज अपने मीटिंग में कराये

अपने हर मीटिंग के अंत में ये सेल्फ टॉक कराये। बुलंद आवाज़ से ये अभ्यास हर मीटिंग में होना बहुत ज़रूरी है। आपके बिज़नस में तूफान शरु होने वाला है।

इनमें से कोई  5 से 7  सेल्फ टॉक चुन ले और अपनी मीटिंग में अभ्यास करें।

जब आप लोगो और परिस्थितियों  में कमियां देखना बन्द कर देते है तो आप की सफलता की शुरुआत होती है।

मैं डायमंड जा रहा हु, जिन्हें विश्वास नही वो झाड़ियों में छुप के  मुझे जीतते हुए देखे , 2 साल में खुसखबरी मिलने वाली है।

I AM A WINNER AND I WILL WIN.

I CAN DO IT.

EVERYTHING IS POSSIBLE WITH GOD.

WINNERS NEVER QUIT AND QUITTERS NEVER WIN.

IT IS NOT OVER UNTIL I WIN.

NO BODY CAN STEAL MY DREAM

NO BODY CAN STOP ME.

I AM WILLING TO LEARN

I AM WILLING TO CHANGE

THE MORE I LEARN, THE MORE I GROW
WHEN I STOP LEARNING, I STOP GROWING.

AMWAY BUSINESS IS THE BLESSING OF GOD IN OUR LIFE.

I AM THE CELEBRITY OF DIRECT SELLING INDUSTRY.

I AM THE ROLE MODEL OF DIRECT SELLING INDUSTRY.

I WILL FINISH THE RACE OF DIAMONDSHIP.

I AM A WINNER AND I WILL WIN.

TODAY IS MY DAY.

I AM HERE FOR A PURPOSE.

I am in control of my business.
I will keep trying and I will get it.
I have a fantastic mind.
I am excellent at problem solving.
I believe in taking action
I like challenges and meet them head on.


मैं विजेता हूँ। 

मैं जीतता इसलिए हु, क्योंकि मैं कभी हार नही मानता।

मैं सीखने को तैयार हूं।

मैं बदलने को तैयार हूं।

जितना अधिक मैं सीखता हुँ, उतना अधिक मैं जीवन मे आगे बढ़ता हुँ।

मुझे जीतने से कोई नही रोक सकता।

मैं अपने सपने को किसी को चुराने नही दूंगा।

जीतने वाले कभी छोड़ते नही, और छोड़ने वाले कभी जीतते नही।

मैं डायमंड बन के दिखाऊंगा।

मैं विजेता हूँ और मैं जीत के दिखाऊंगा।

मैं कोर हु और मैं अपने हर मीटिंग में कोर पैदा करूँगा।

मैं अपने 6 सेल्स टीम से लोगो को हर सेमिनार में बैठाऊंगा।

डायरेक्ट सेल्लिंग का.... मुझे मिलियनेयर बन के दिखाना है ।

एमवे बिज़नस का मुझे मिलियनेयर बनना है।

मैं अंतिम सांस तक एमवे बिज़नस करता रहूंगा।

मैं अपने परिवार के लिए लिगेसी इनकम बना कर दिखाऊंगा।

मैं अपने टीम के एक एक व्यक्ति से प्यार करता हूँ।

मेरा बिज़नस मेरा परिवार है।

मैं अपनी हर मीटिंग के लिए 5 से 10 फ़ोन कॉल करूँगा।

मैं हर माह 2 कवर डिश करूँगा।

मेरी शुभकामनाये।।

अब रुकना नही है।

No comments:

Post a Comment