Thursday 23 July 2020

HOSTING FOR ENTREPRENEURS MEET

HINDI HOSTING 

दोस्तो नमस्कार,

मेरा नाम ....... , और आज के वर्चुअल मीटिंग में आप सभी का स्वागत करता हूँ ।

सबसे पहले मैं ईश्वर को धन्यवाद देता हूं, अपने अपलाइन को धन्यवाद देता हूँ, की आज मुझे बहुत ही स्पेशल गेस्ट को आमंत्रित करने का अवसर प्राप्त हुआ है।

आप बहुत ही अच्छे लीडर है, बहुत अच्छे विद्यार्थी है, और बहुत ही अच्छे इंसान है।

आज का दिन हो सकता है आपके जीवन का बहुत ही अच्छा दिन हो। जीवन बदलने वाला अनुभव हो। 

आज हमारे बीच बहुत ही स्पेशल गेस्ट है जो एक बहुत ही सफल व्यक्ति है। उनका समय, उनका ज्ञान , उनका अनुभव सब हम सभी के लिए बहुत महत्यपूर्ण है।

क्या आप तैयार है। 

पेन कॉपी ले कर तैयार हो जाये, ताकि हम अपने लीडर के अनुभव का पूरा पूरा लाभ ले सके।

लेडीज एंड जेंटलमैन, प्लीज हेल्प मी वेलकम आवर ग्रेट लीडर,  Mr ..................

                  समापन

धन्यवाद सर, आपका बहुत बहुत धन्यवाद।

आइए ........... सर का जोरदार तालियों से धन्यवाद करें।

मुझे उम्मीद है, दोस्तो मैने आपसे जितना वादा किया था, उससे कही अधिक प्राप्त हुआ होगा।

आप सभी ने बहुत अच्छे ऑडियंस की तरह आज के क्लास का लाभ लिया होगा। मुझे उम्मीद है, आज की जानकारी से आपको आगे बढ़ने में मदद मिलेगा।

आप सभी को बहुत बहुत धन्यावाद। 

आज की मीटिंग यहाँ समाप्त होती है। अगर आपके मन मे कोई सवाल पैदा हुआ हो, हमारे लीडर से आप इसका समाधान प्राप्त कर सकते है।

पुनः, ........ सर को धन्यवाद करते हुए आज का मीटिंग यहाँ समाप्त करता हूं।

आप सभी को बहुत बहुत धन्यवाद।

........



No comments:

Post a Comment