Saturday 12 December 2020

SLOGAN ..Self talk practice


स्लोगन का अभ्यास क्यों ज़रूरी है । 

स्लोगन आपके अंदर विश्वास पैदा करता है । आपकी आस्था को और मज़बूत बनाता है । आपके अंदर आकर्षण की ताकत पैदा करता है । 
अपने हर मीटिंग के अंत में ये सेल्फ टॉक कराये। बुलंद आवाज़ से ये अभ्यास हर मीटिंग में होना बहुत ज़रूरी है। आपके बिज़नस में तूफान शरु होने वाला है।
इनमें से कोई  5 से 7  सेल्फ टॉक चुन ले और अपनी मीटिंग में अभ्यास करें।

जब हम , लोगो और परिस्थितियों  में , कमियां देखना बन्द कर देते है तो यही हमारी सफलता की शुरुआत होती है।

मैं FOUNDER PLATINUM  जा रहा हु, जिन्हें विश्वास नही वो झाड़ियों में छुप के मुझे जीतते हुए देखे , 2 साल में खुसखबरी मिलने वाली है।

मान लो तो हार है, ठान लो तो जीत 

सपने वो नहीं होते जो आप सोते वक्त देखते है, सपने वो होते है जो आपको सोने नहीं देते 

मैं जीतता इसलिए हु, क्योंकि मैं कभी हार नही मानता।

मैं 
डायमंड बन के दिखाऊंगा।

मैं 
कोर हु और मैं अपने हर मीटिंग में कोर पैदा करूँगा।

मैं अपने 6 
सेल्स टीम से लोगो को हर सेमिनार में बैठाऊंगा।

डायरेक्ट सेल्लिंग बिज़नेस , मिलियनेयर बनने का बिज़नेस है 

मैं अपने जिला का मल्टा मल्टा मिलियनेयर बन के रहूँगा ।

एमवे 
बिज़नस का मुझे मिलियनेयर बनना है।

मैं 
अंतिम सांस तक एमवे बिज़नस करता रहूंगा।

मैं अपने 
परिवार के लिए लिगेसी इनकम बना कर दिखाऊंगा।

मैं अपने 
टीम के एक एक व्यक्ति से प्यार करता हूँ।

मेरा 
बिज़नस मेरा परिवार है।

मैं अपनी 
हर मीटिंग के लिए 5 से 10 फ़ोन कॉल करूँगा।

मैं 
हर माह 2 कवर डिश करूँगा।



I AM THE BEST.

I CAN DO IT. 

EVERYTHING IS POSSIBLE WITH GOD. 

I AM HERE FOR A PURPOSE.

FEEL LIKE A WINNER, BEFORE YOU WIN.

WINNERS NEVER QUIT AND QUITTERS NEVER WIN.

I AM A WINNER.

I WIN BECAUSE I DON'T ACCEPT DEFEAT. 

I GET UP, EVERY TIME I FALL...BECAUSE I AM A WINNER.

IT IS NOT OVER UNTIL I WIN.

NOBODY CAN STEAL MY DREAM, NOBODY CAN STOP ME.

I AM WILLING TO LEARN, I AM WILLING TO CHANGE...THIS IS MY ATTITUDE.

THE MORE I LEARN, THE MORE I GROW...

....WHEN I STOP LEARNING, I STOP GROWING.

SUCCESS IS NOT AN ACCIDENT, SUCCESS IS HARD WORK AND DEDICATION.

SUCCESS IS NOT LUCK, SUCCESS IS PERSISTENT EFFORT.

GREAT SUCCESS IS BORN OF GREAT SACRIFICE.

DREAMING IS FREE, DO MORE OF IT.

CHASE YOUR DREAMS AND IGNORE YOUR FEARS.

TODAY IS MY DAY.

I WILL SACRIFICE SMALL SMALL THINGS TO BUILD RELATIONSHIPS.

I TAKE 100% RESPONSIBILITY BECAUSE I AM A WINNER.

I AM A CONSULTANT, I AM AN ADVISOR AND I AM A PROBLEM SOLVER IN AMWAY BUSINESS.

SUCCESS COMES WITH RESPONSIBILITY. 

NO RESPONSIBILITY , NO SUCCESS.

BIG RESPONSIBILITY, BIG SUCCESS.


मेरी शुभकामनाये।।

अब रुकना नही है।

No comments:

Post a Comment